Rumored Buzz on sapne mein khatu shyam ko dekhna

Wiki Article

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में दुर्गा माता का फोटो देखता है इसका मतलब क्या होगा कि आने वाले समय में उसके जीवन में माता रानी की भक्ति बढ़ेगी सुख शांति जीवन में बढ़ेगा जो भी साधना सिद्धि कर रहा है उसमें सिद्धि प्राप्त होगी नौकरी धंधे रोटी रोजगार में उन्नति होगी।

सपने में खाटू श्याम जी को देखने का मतलब

सपने में मछली दिखना शुभ या अशुभ, जानें मतलब

सपने में टूटा हुआ चंद्रमा देखना भी शुभ नहीं माना जाता है। यह सपना भी अलगाव और पारिवारिक कलह-कलेश का कारण बन सकता है। साथ ही आपकी सेहत भी ऐसा सपना आने के बाद खराब हो सकती है। इसलिए ऐसा सपना आने के बाद अपनी सेहत को लेकर सतर्क हो जाएं। साथ ही अत्यधिक प्रतिक्रियाएं देने से भी आपको बचना चाहिए नहीं तो वाद-विवाद हो सकते हैं।

अर्थात जागृत अवस्था हो या स्वप्न अवस्था भगवान शंकर के दर्शन करना अत्यंत कल्याणकारी माना जाता है इसके अलावा भगवान शंकर के देवालय का दर्शन करना स्वप्न में अत्यंत उत्तम अभीष्ट फल देने वाला here होता है। (ज्योतिष शास्त्र)

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर पेले को लेकर दिया बड़बोला बयान, रिकॉर्ड पर उठाए सवाल

आप अपने सपनों के मतलब जानने के लिए यहां पर आए हैं तो आप सही जगह पर हैं।

   शरीर के अंगो पर तिल के होने का महत्त्व

* सपने में माता का मंदिर देखना शुभ सपना होता है इस सपने के अनुसार आपको निकट भविष्य में करियर में तरक्की प्राप्त होगी। आपका प्रमोशन हो सकता है।

   इन्द्रजाल द्वारा पति-पत्नी के बीच अनबन को दूर करने के मंत्र

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में खाटू श्याम जी को देखना बेहद ही शुभ तथा श्रेष्ठ माना जाता है। जो भी जातक अपने सपने में खाटू श्याम जी को देखता है उस जातक की समस्त इच्छाएं पूरी होती है।

इस मंदिर तक पहुंचने के लिए हर तरह की सुविधाएं मौजूद हैं। आप किसी भी माध्यम से यहां आसानी से पहुंच सकते हैं।

इस सपने का एक और अर्थ यह भी है कि आपकी मेहनत और संघर्ष का परिणाम आपको बहुत ही जल्दी मिलने वाला है। आपकी मेहनत और समर्पण वेस्ट नहीं होंगे। आने वाले दिनों में आप अपने करियर में बहुत ऊंचाइयों तक पहुंचेंगे। आने वाले समय में आपका परिवार आपके साथ रहेगा और आप सभी मिलकर अपने घर में आनंद लाएंगे।

सपने में खुद को रोते हुए देखना, जानें अच्छा होगा या बुरा

Report this wiki page